वाट्सएप पर पहले ही दिन 40 शिकायतें

complaints- on- WhatsApp- in- the -first- day-jaipur-rajasthan-india

जयपुर, 21 जनवरी। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के निर्देशों से अवैध खनन गतिविधियों के खिलाफ 15 जनवरी से चल रहे संयुक्त अभियान में विभाग द्वारा कंट्रोल रुम की स्थापना और वाट्सएप नंबर 9468742101 पर कहीं से भी मोबाइल या वाट्सएप की सुविधा को प्रदेशवासियों ने हाथोंहाथ लिया है।

देर रात शुरु हुई वाट्सएप नंबर  सुविधा से लोगों ने जुड़ते हुए अवैध खनन गतिविधियों की 40 से अधिक जानकारियां अपलोड की गई है वहीं कंट्रोल रुम में नागरिकों के मोबाईल कॉल आ रहे हैं। वहीं जयपुर एसएमई प्रताप मीणा और उनकी टीम द्वारा जयपुर की बस्सी के पास दयारामपुरा में बड़ी कार्यवाही करते हुए 6500 टन मेसेनरी स्टोन जब्त किया है।

गोटन में 300 टन सहित अन्य स्थानों पर बड़ी मात्रा में अवैध खनिज जब्त करने की कार्यवाही की गई है। बिजौलिया में एसएमई अरविन्द नन्दवाना द्वारा 32 लाख का मौका पंचनामा बनाया गया है। समूचे प्रदेश से लगातार कार्यवाही के समाचार है।

गौरतलब है कि खान विभाग ने अवैध खनन गतिविधियों पर पूरी तरह से रोक लगाने के उदेश्य से कल शनिवार से नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है । आमजन नियंत्रण कक्ष के मोबाइल नम्बर पर या वाट्सएप नंबर 9468742101 पर अवैध खनन गतिविधियों की सूचना दे सकता है ।