तिल के लड्डू ,पतंग, मांझा सहित किट का वितरण

kite-Distribution -of -kit- including -sesame- laddu- kite- manja-jaipur-kota-andhi-rajasthan-india
  जयपुर /आँधी/कोटा। 13 जनवरी। न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के तत्वावधान में  बच्चों के घर मकर संक्रांति के पावन पर्व  पर  घर महके व खुशियां मने इसी उद्देश्य को लेकर खुशियों की टोकरी महा अभियान का आगाज शुक्रवार को जयपुर के समीप आंधी ग्राम पंचायत एवं कोटा रेलवे स्टेशन पर  बच्चों को तिल के लड्डू ,पतंग, मांझा बिस्किट क्रीम रोल सहित खुशियाँ  बांटकर   मकर संक्रांति महापर्व का पूर्व आनंद  कराया ।
 न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी की अध्यक्ष श्रीमती अंजू शर्माा ने बताया कि सोसाइटी  ने  सामाजिक कार्यक्रमों को आगे बढ़ाते हुए हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जन सहयोग से 12 जनवरी  से 15 जनवरी तक मकर संक्रांति का पर्व गरीब व निर्धन बच्चों के साथ, उनकी छोटी सी हँसती मुस्कान के लिए मनाने का निर्णय लिया गया था इसी के क्रम में खुशियों की टोकरी महा अभियान का आगाज शुक्रवार को जयपुर के समीप आंधी ग्राम पंचायत एवं कोटा रेलवे स्टेशन पर  बच्चों को तिल के लड्डू ,पतंग, मांझा बिस्किट क्रीम रोल सहित खुशियाँ  बांटकर   मकर संक्रांति महापर्व का पूर्व आनंद कराया ।
कार्यक्रम संयोजक के के शर्मा कमल ने बताया कि आंधी ग्राम पंचायत में ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार मीणा की अगुवाई में ग्राम विकास अधिकारी विष्णु कुमार मीणा सतीश कुमार खंडेलवाल थौलाई सरपंच रामस्वरूप मीणा की उपस्थिति में मैं बच्चों को खुशियों की टोकरी में तिल के लड्डू ,पतंग, मांझा  किट वितरित किए गए ।
अध्यक्ष श्रीमती शर्मा ने बच्चों  के चेहरे पर उमंग,उल्लास ,और मुस्कान लाने के उद्देश्य खुशियों की पोटली महा अभियान की शुरुआत की है। समिति के द्वारा होली दीपावली एवं मकर संक्रांति पर इस तरह का आयोजन प्रतिवर्ष किया जा रहा है
कार्यक्रम संयोजक के के शर्मा कमल ने बताया कि  खुशियों की टोकरी महा अभियान से जरूरतमंद  बच्चों को तिल के लड्डू ,पतंग, मांझा  किट वितरित किए गए । इस अवसर पर ग्राम विकास अधिकारी अशोक कुमार मीणा , विष्णु कुमार मीणा ,सतीश कुमार खंडेलवाल, थौलाई सरपंच रामस्वरूप मीणा, सेडूराम सोनू महावर सोनू कुमार, मोनू, एवं अन्य समाजसेवी एवं बच्चे उपस्थित रहे।