BJP के पूर्व MLA हेमराज मीणा दिल्ली रवाना

Relatives- dominate- the -party-bjp-jaipur-rajasthan-india

जयपुर, 8 दिसम्बर।   राजस्थान मेें मुख्य मंत्री के नाम को लेकर चल रही  क़वायद  के बीच  चर्चा में आए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक हेम राज मीणा आज दिल्ली रवाना हो गए है।

हेमराज मीणा हालिया विधान सभा चुनाव में निर्वाचित विधायक ललित मीणा के पिता है।

हेमराज मीणा ने कल कहा था कि जब मैं अपने पुत्र को लेने के लिए सीकर रोड स्थित  एक रिसोर्ट मेें गया  तो एक नव निर्वाचित विधायक  ने पुत्र को साथ नही ले जाने के लिए धक्का मुक्की की।इससे पहले नव निर्वाचित विधायक  ने ललित मीणा को रिसोर्ट से ले जाने के लिए दुष्यंत सिहं से अनुमति लेने के लिए कहा। हेमराज मीणा ने दुष्यंत सिंह को फोन लगाया लेकिन  बात नही  हुई थी   ।दुष्यंत सिंह  पूर्व  मुख्य मंत्री वसुंधरा राजे के सांसद पुत्र है।

हेमराज मीणा ,पार्टी के आलाकमान या प्रदेश  नेतृत्व के बुलावे पर  दिल्ली जा रहे है या स्वंय यह  स्पष्ट नही हुआ है। मीणा मध्याह्न तक  दिल्ली  पहुंचने की उम्मीद

राजनीतिक गलियारो में ललित मीणा को बाडेबंडी मेें ले जाने की बात कही जा रही है। ललित मीणा जब रिसोर्ट से वापस आने के लिए रवाना होने पर रिसोर्ट मेें मौजूद    नव निर्वाचित विधायक  ने जाने नहीे दिया।इसके बाद ललित मीणा ने पार्टी पदाधिकारियो और अपने पिता हेमराज मीणा को पूरा वाक्या बताया था।ललित मीणा अपने पिता के साथ रिसोर्ट से आ गए थे।इसके बाद  पार्टी मेे बाडेबंदी को लेकर घमासान मचा हुआ है।