हरि शंकर भाभडा का निधन

जयपुर, 25 जनवरी।भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता  पूर्व उप मुख्यमंत्री  हरि शंकर भाभडा का कल रात  निधन हो गया।

वे 96 वर्ष के थे।

बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भाभडा लम्बे समय से बीमार थे।भाभडा  अस्पताल में  भर्ती थे जहा उन्होने अंतिम श्वास ली।राजस्थान विधान सभा के  दो बार अध्यक्ष रहे भाभडा रतनगढ से विधायक रहे।

मुख्य मंत्री भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने भाभडा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष  हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि  हरिशंकर जी भाभड़ा का निधन प्रदेश की अपूरणीय क्षति है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे सार्वजनिक जीवन में शुचिता, पारदर्शिता एवं स्पष्टवादिता की प्रतिमूर्ति थे। मुख्यमंत्री  ने दिवंगत पुण्यात्मा को अपने परम धाम में स्थान देने व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

जोशी ने कहा बीजेपी के वरिष्ठ नेता, पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष रहे श्री हरिशंकर भाभड़ा जी का निधन राजनीतिक जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से उनके मोक्ष की आकांक्षा करते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

डीडवाना के मूल  निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री हरिशंकर भाभड़ा की पार्थिव देह को 11:45 बजे अंतिम दर्शनार्थ भाजपा प्रदेश कार्यालय में लाया जाएगा।

उनके अंतिम दर्शन करने एवं श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए प्रदेश भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता प्रदेश कार्यालय पहुंच रहे हैं।

पूर्व उपमुख्यमंत्री हरिशंकर भाभड़ा की पार्थिव देह आज शाम पूरे वैदिक  मंत्रोच्चारण के बीच अग्नि को समर्पित की जाएगी।