राजपूत करणी सेना अध्यक्ष की गोली मार कर हत्या

sukhdev -singi -gogamedi -President -jaipur rajasthn

जयपुर,5 दिसम्बर । अज्ञात हमलावरों ने राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की आज गोली मार कर हत्या कर दी ।

हमलावरों ने गोगामेडी के गैनमेन समेत चार अन्य लोगों को भी गोली मार कर फरार हो गए ।सूत्रों के अनुसार हमलावरों ने सुखदेव सिंह के श्याम नगर स्थित उनके घर पर दिनदहाडे गोली मार कर हत्या कर दी । सुखदेव सिंह को लारेंस गिरोह से लगातार धमकियां मिल रही थी । गोगामेडी ने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी लेकिन उनको सुरक्षा मुहैया नहीं करवायी गयी, यह जानकारी सामने आ रही है ।

हमलावरों ने सुखदेव सिंह को उस समय गोली मारी जब उनके सुरक्षा गार्ड आज छुटटी पर थे । वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए है ।

जयपुर पुलिस आयुक्त के अनुसार सुखदेव सिंह के घर के पास मौजूद सुरक्षाकर्मी की गोली से एक हमलावर भी मारा गया है । इसकी पहचान नवीन सिंह शेखावत के रूप में हुई है । शेखावत मूल रूप से शाहपुरा के निकट का रहने वाला है ओर मौजूदा समय जयपुर में रह कर कपडे की दूकान कर रहा था ।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार तीन हमलावर सुखदेव सिंह के घर पहुंच कर ताबडतोड गोलियां मारी जिससे सुखदेव सिं​ह की मौत हो गई । तीन बदमाशों में से एक की मौत हो गई और दो भाग निकले है । पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में है ।

सोशल मीडिया के माध्यम से गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की जिम्मेदारी ली है ।रोहित गोदारा लारेंस विश्नोई गिरोह से जुडा हुआ है ।गोगामेडी की हत्या के विरोध में जयपुर के शिप्रा पथ थाना इलाके में उत्तेजित लोगों ने रास्ता जाम कर दिया है । प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक हत्यारों को पकडा नहीं जाएगा, पूरे राजस्थान को जाम कर दिया जाएगा ।