पाकिस्तान गयी अंजू ,फातिमा बनकर भारत पहुंची ।

Attari-Wagah -Border अटारी-वाघा बॉर्डर :पंजाब : 29 नवंबर । अपने परिजनों और बच्चों को बिना बताए पाकिस्तान गयी अंजू छह महिने बाद  पाकिस्तान से अटारी बाघा बॉडर्र के रास्ते फातिमा बन कर आज भारत पहुंची है ।

जानकार सूत्रों के अनुसार फातिमा उर्फ अंजू अभी जांच एजेंसियों के ठिकाने पर बतायी जा रही है । उसके Delhi दिल्ली होते हुए Alwer अलवर जिले के Bhiwadi भिवाडी कस्बे में जहां उसका पति और बच्चे रहते है , उनके पास कब पंहुचेगी इसकी पुख्ता सूचना नहीं है ।सूत्रों का यह भी कहना है कि anju अंजू उर्फ फातिमा अपने बच्चों से मिल कर वापस Pakistan पाकिस्तान जाएगी ।

आपको ध्यान होगा कि 6 महिने अंजू अपने पति और बच्चों को बताए बिना turist पर्यटन वीजा visa लेकर पाकिस्तान अपने दोस्त Nasrullah नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान गयी थी ।अंजू ने अपने घर से रवाना होने के वक्त पति और बच्चों को jaipur जयपुर जाने की बात कही थी लेकिन वो पाकिस्तान पहुंच गयी ।

परिजनों को अंजू के पाकिस्तान पहुंचने की जानकारी मीडिया से मिली थी । अंजू के इस कदम पर उसके Father पिता , husband पति और उसके दो children बच्चों ने कडा विरोध किया था ।लेकिन अंजू ने किसी की परवाह नहीं की और Pakistan पाकिस्तान पहुंच कर दोस्त बताए जा रहेKhyber  खैबर Pakhtunkhwa पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से nikah निकाह कर लिया । जिसकी तस्वीरे और वीडियों social media सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए । अंजू ने निकाह के बाद अपना नाम Fatima फातिमा रख लिया ।Photo courtesy social media