सुखेदव सिंह गोगामेडी को करीब से गोलियां मारी गयी

Sukhedav- Singh- Gogamedi- was- shot -at -close- range-shri-rajput-karni-sena-jaipur-rajasthan-india

जयपुर,5 दिसम्बर ।हमलावरों ने एक सोची समझी साजिश के तहत श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी के घर पर काफी करीब से धनाधन गोलियां मार कर हत्या की गई । हमलावरों ने सुखदेव सिंह गोगामेडी को तीन गोलियां मारी जिससे उनकी मौत हो गई ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार तीन हमलावरों ने गोगामेडी के घर पर मिलने पहुंचे । घर पर मौजूद व्यक्ति से गोगामेडी से मिलने का आग्रह किया ।इसके बाद गोगामेडी से मिलने कमरे में गये । सुखदेव सिंह गोगामेडी अपने मित्र के साथ सोफे पर बैठे हुए थे । दोनों हमलावर भी सोफे पर बैठ गए । 10 मिनट के बाद बातचीत करने के बाद दो हमलावर सोफे से उठे और गोगामेडी पर पिस्तोैल से धनाधन गोलिया चलायी ।तीन गोलियां गोगामेडी के लगी जिससे उनकी मौत हो गई । इसबीच एक गोली से हमलावर भी मारा गया जिसकी पहचान हो चुकी है ।

सूत्रों के अनुसार गोगामेडी के एक करीबी जो कमरे में मौजूद थे , गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत खतरे में बतायी जा रही है ।

जयपुर पुलिस आयुक्त के अनुसार हमलावर गोगामेडी के लिए एक जोधपुरी साफा भी लेकर आये थे । राजपूत समाज में स्वागत के लिए साफा पहनाया जाता है । जयपुर पुलिस आयुक्त ने कहा कि घटना सीसीटीवी में केैद हो गया है । मामले की जांच की जा रही है ।वरिष्ठ पुलिस अधिकारी स्वंय पुलिस महानिदेशक भी मामले की जानकारी लेकर दिशा ​निर्देश दिए है ।