हत्यारों की गिरफतारी नहीं होने तक शव नहीं लेंगे ।

sukh-dev-singh-gogamedi- bodies -will- not -be -taken- until -the- killers- are -arrested-rajpur-karni-sena-jaipur-rajasthan-india

जयपुर,5 दिसम्बर । जयपुर की पाश कालोनी श्याम नगर में आज दिनदहाडे श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या से उतेजित लोगों ने चेतावनी दी है कि जब तक हत्यारों को गिरफतार नहीं किया जाएगा गोगामेडी का शव नहीं लेंगे ।

श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के बाद उत्तेजित लोगों ने मानसरोवर में स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर एकत्रित लोगों ने यह चेतावनी दी है । इस निजी अस्पताल में गोगामेडी का शव मोचर्री में रखा हुआ है ।

उत्तेजित लोगों ने अस्पताल के बाहर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया गया है ओर करीब दो से तीन किलोमीटर तक जाम लगा हुआ है । उत्तेजित लोगों ने अस्पताल के मार्ग पर सूखे पेड़ो में आग भी लगायी । मौके पर पुलिस बल मौजूद नहीं होने के कारण इस मार्ग से गुजरने वाले आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है ।

श्री राजपूत करणी सेना के पदाधिकारियों ने कहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेडी द्वारा राज्य सरकार से सुरक्षा मांगने के बावजूद सुरक्षा क्यों नहीं दी गई ।लोगों में इस बात को लेकर काफी गुस्सा है